NZ vs AUS: नीशम की गेंद पर मैक्सवेल ने लगाया छक्का, तोड़ डाली स्टेंड पर लगी कुर्सी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 02:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल शानदार फार्म में दिखे और उन्होंने 70 रन की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान मैक्सवेल ने एक जिम्मी नीशम की एक गेंद पर सिक्सर शाॅट लगाते हुए स्टेंड में लगी एक कुर्सी को तोड़ दिया। 

ऑस्ट्रेलिया ने टाॅस हारकर पहले बल्लेाजी की। टीम की शुरूआत चाहे अच्छी नहीं रही और टीम का 6 रन पर मैथ्यू वेड (5) के रूप में पहला विकेट गिर गया। लेकिन कप्तान आरोन फिंच और फिलिप ने दूसरे विकेट के लिए 83 रन की पारी खेली। फिलिप (43) के आउट होने के बाद मैक्सवेल मैदान में उतरे। 17वें ओवर में जब नीशम के ओवर में मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी की। 

नीशम की 17वें ओवर की दूसरी गेंद जब उन्होंने स्ट्राइक पर खड़े नीशम को फैंकी तो लैंथ बाॅल पर मैक्सवेल ने छक्का जड़ दिया। उनके इस सिक्सर शाॅट ने स्टेंड पर लगी एक प्लाइटिक की कुर्सी में छेद कर दिया। इसका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैक्सवेल ने अपनी पारी के दौरान 31 गेंदें खेलते हुए 70 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल थे। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी के दौरान 4 विकेट गंवाकर 208 रन बनाए। 

Content Writer

Sanjeev