जेम्स नीशम के सेंस ऑफ ह्यूमर के फैन हुए मैक्सवेल, जर्सी गिफ्ट कर दिया खास संदेश

3/8/2021 2:34:44 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को टी20 सीरीज के आखिरी मैच में पटखनी दे सीरीज को अपने नाम कर लिया। न्यूजीलैंड की टीम ने 5 मैचों की सीरीज को 3-2 से जीता। लेकिन सीरीज जीतने के बाद न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीशम और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने एक दूसरे को अपनी-अपनी जर्सी दी। लेकिन अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते नीशम ने मैक्सवेल को अपनी जर्सी देते हुए उस पर एक खास संदेश लिखा। जिसे देखकर आपके चेहरे आप हंसी आ जाएगी। 

PunjabKesari

आईपीएल में किंग्स पंजाब के लिए खेल चुके दोनों खिलाड़ियों ने मैच के बाद एक-दूसरे को जर्सी भेंट की। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में नीशम मैक्सवेल की जर्सी पकड़े हुए और मैक्सवेल नीशम की जर्सी पकड़े हुए दिखाई दे रहें हैं। लेकिन नीशम ने मैक्सवेल को जर्सी दी उसमें उन्होंने 4,6,4,4,4,6 का खास संदेश लिखा। इसे पढ़कर मैक्सवेल मुस्कुरा भी रहें हैं।  

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में मैक्सवेल अपने बल्ले से टीम को जीत दिलाई थी। तीसरे मैच के 17वें ओवर में मैक्सवेल ने नीशम के एक ओवर में 28 रन बना दिए जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। इस मैच में नीशम ने 4 ओवर में 60 रन दिए बिना कोई विकेट चटकाए। इसी को यादगार बनाने के लिए उन्होंने मैक्सवेल को अपनी जर्सी खास संदेश के साथ गिफ्ट दी। 
 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static