मैक्सवेल ने शादी का कार्ड वायरल होने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- हमें अब अतिरिक्त सुरक्षा की जरूरत है

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 04:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विस्फोटक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल विनी रमन से शादी करने वाले हैं और उनका शादी का कार्ड जो तमिल में छपा है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कार्ड के वायरल होने के बाद मैक्सवेल की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

मैक्सवेल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक पूर्व साथी द्वारा सूचित किया गया था कि उनकी शादी का कार्ड लीक हो गया है और इंटरनेट पर तमिल भाषा में छपे आमंत्रण की कई प्रतियां वायरल हो रही हैं। शादी का निमंत्रण भारतीय अभिनेता कस्तूरी शंकर द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया था और मैक्सवेल ने स्वीकार किया कि उनका बड़ा दिन अब थोड़ा अधिक तनावपूर्ण होगा क्योंकि तमिल भाषी मेलबर्न में समय और स्थान के बारे में जानते हैं। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बातचीत में मैक्सवेल ने कहा, 'यह सही नहीं था। हमें अब शादी के लिए अतिरिक्त सुरक्षा की जरूरत है। यह एक निजी कार्यक्रम माना जा रहा था और दुर्भाग्य से भारत में रिश्तेदार बस थोड़ा उत्साहित हो गए और कुछ दोस्तों को दिखाने का फैसला किया। मुझे इसे बहुत सारे लोगों द्वारा ट्वीट किया जा रहा है। तो यह एक झटका था। दो दिन हो गए हैं। 

विस्फोटक बल्लेबाज ने हाल ही में 25 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को छह विकेट से हराकर अपना लगातार तीसरा मैच जीत लिया और श्रृंखला को भी अपने नाम कर ली। जैसे ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन ओवर शेष रहते 122 रनों का आसान लक्ष्य पूरा किया, तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए तीन विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। टी20 विश्व कप विजेता अब नम्र दिखने वाले श्रीलंका को 5-0 से वाइटवॉश करना चाहेंगा। सीरीज के बाकी दो मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News