ग्लैन मैक्सवेल के एक 6 से क्रिकेट फैंस की चमकी किस्मत, मिलेंगे 10 हजार डॉलर, यह थी शर्त

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली : बिग बैश लीग के दौरान मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने न सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि एक क्रिकेट फैंस को 10 हजार डॉलर जीतने में भी मदद की। ग्लैन मैक्सवेल सिडनी थंडर्स के खिलाफ मेलबर्न के मैदान पर मैच खेल रहे थे। पहले खेलते हुए सिडनी ने जब 145 रन बनाए तो मैक्सवेल ने 37 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 59 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

ग्लैन मैक्सवेल नो बॉल पर सिक्स

दरअसल हुआ यूं कि बीबीएल के मुख्य स्पांसर ने एक शर्त रखी थी कि अगर कोई क्रिकेटर बकेट नो बॉल पर सिक्स मारेगा तो किसी एक क्रिकेट फैंस को 10 हजार डॉलर दिए जाएंगे। स्पांसर ने इसके लिए अपनी वेबसाइट पर एक लिंक दे रखा था जिसपर आम क्रिकेट फैंस रजिस्ट्रेशन कर रहे थे। इसी रजिस्ट्रेशन में से एक फैन ड्रा में यह ईनाम जीतने में सफल रहेगा।
देखें मैक्सवेल की सिक्स लगाते की वीडियो-

बता दें कि इसी मैच में मेलबर्न के तेज गेंदबाज हैरिस रॉफ हैट्रिक लगाने में भी सफल रहे थे। पारी के 20वें ओवर में उन्होंने मैथ्यू गिल्क्स, कैल्लुम फार्गुसन और डेनियल सेम्स की विकेट निकाली थी। बहरहाल, इस मैच के दौरान मैक्सवेल महज 29 गेंदों पर अर्धशतक लगाने में भी सफल रहे। मैसेवल जब क्रीज पर आए थे तब टीम का स्कोर 3 विकेट खोकर 60 रन था। इसके बाद मैक्सवेल का बल्ला चला और वह टीम को जीत दिलाकर ही पवेलियन लौटे। मेलबर्न की ओर से मार्कस स्टोइनिस ने भी 50 रन बनाए।

Jasmeet