ग्लेन मैक्सवेल की होगी मैदान पर वापसी, आते ही बनेंगे इस टीम के कप्तान

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 08:03 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आखिरकार मैंटल हैल्थ प्रॉब्लम से उभर गए हैं। वह बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स को लीड करते नजर आएंगे। इसकी घोषणा करते हुए मेलबर्न स्टार्स के हेड कोच डेविड हसी ने कहा कि हम ग्लेन को हरे रंग में देखकर खुश हैं और आगे एक बड़े सत्र के साथ हमारे पक्ष का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। वह एक अविश्वसनीय प्रतिभा है। वह हमारे क्लब का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। वह स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हमसे कुछ देर दूर था जोकि सही भी है।

ग्लेन मैक्सवेल की वापसी डेविड हसी उत्साहित

डेविड हसी ने कहा- हम इस बात से बहुत उत्साहित हैं कि हमारी लिस्ट कैसी दिखती है और हम तालिका में क्या लाने जा रहे हैं। हम स्पष्ट रूप से पिछले सीजन के बहुत करीब थे और एक कदम आगे जाना चाहते थे। हम लोगों का एक बड़ा समूह है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह समूह इस गर्मी के सीजन में क्या योगदान देगा।

ग्लेन मैक्सवेल बीबीएल में

मैक्सवेल ने संक्षिप्त ब्रेक के बाद तीन हफ्ते पहले क्लब क्रिकेट खेलना शुरू किया था। वह फिट्जराय-डोनकास्टर के लिए खेलते दिखे। इसके अलावा उन्होंने 19 दिसंबर को होने जा रही आईपीएल नीलामी (IPL Auction) की भी तैयारी कर ली है। मैक्सवेल की मेलबर्न स्टार्स में डेल स्टेन, पैट ब्राउन और संदीप लामिछाने जैसे सितारे हैं जोकि 20 दिसंबर से बीबीएल में ब्रिसबेन हीट के लिए अपना अभियान शुरू करेंगे।

Jasmeet