राहुल द्रविड़ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित है मयंक अग्रवाल, उनके कोच बनने पर दिया यह बयान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 03:31 PM (IST)

मुंबई : भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल राष्ट्रीय टीम के नव नियुक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ फिर से काम करने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि भारत ‘ए' के लिए खेलते हुए उनका इस पूर्व कप्तान के साथ अनुभव शानदार रहा था। द्रविड़ को रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने के बाद भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। 

अग्रवाल ने कहा कि राहुल भाई जब भारत ए के कोच थे तब उनके साथ अनुभव शानदार रहा था और हम संपर्क में हैं। मैं भारतीय टीम में भी उनके साथ काम करने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। अग्रवाल से पूछा गया कि वह द्रविड़ के साथ खेल के किन पहलुओं पर बात करना चाहेंगे, उन्होंने कहा कि कुछ बिंदु हैं जिन पर मैं उनसे बात करना चाहता हूं और उन तक पहुंच बहुत आसान है।

उन्होंने कहा कि और अभी नहीं पहले भी जब हम भारत ए का हिस्सा थे, हम फोन उठाकर सीधे उनसे बात करके अपने मन की बात साझा कर सकते थे। अब तक 14 टेस्ट मैचों में 1052 रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज अग्रवाल की निगाहें न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला पर लगी हैं जिसका पहला मैच कानपुर और दूसरा मुंबई में खेला जाएगा। मैं न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा बनने को लेकर वास्तव में उत्सुक हूं। मैंने आईपीएल में जिस तरह का प्रदर्शन किया मैं उससे वास्तव में खुश हूं। मैंने टीम की जरूरतों के अनुसार अपनी भूमिका निभाई। मैंने शुरू में आक्रामक रवैया अपनाया और जरूरत पड़ने पर पारी संवारने का काम भी किया।

अग्रवाल ने केएल राहुल की अनुपस्थिति में पंजाब किंग्स के एक मैच की कप्तानी भी की और इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वे दोनों बहुत अच्छे मित्र हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमने अपना सारा क्रिकेट एक साथ खेला है और जब मैंने (टेस्ट मैचों में) पदार्पण किया तो वह भारतीय टीम के साथ था। वह हमेशा मेरा उत्साह बढ़ाता है। हमने वास्तव में एक साथ बल्लेबाजी करने का आनंद लिया है और हमारे बीच मैदान पर बहुत अच्छा संवाद होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News