हार के बाद बोले पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल, यह बहुत निराशाजनक प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 11:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 154 रन का लक्ष्य पीछा नहीं कर पाई और 20 रन से मैच हार गई। इस मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लगातार अपना विकेट गंवाते रहे और 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर सिर्फ 133 रन ही बना पाई। मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने इस हार का कारण बताया और कहा हमें इसमें सुधार करने की जरूरत है।

मयंक अग्रवाल ने कहा कि मुझे लगता है कि हम लगातार अपने विकेट्स गंवाते रहे। हमारे कुछ बल्लेबाज क्रीज पर सेट बावजूद दूसरे छोर से विकेट गिर रहे थे। हमने कई साधारण तरीके से विकेट दे दिए। यह बहुत निराशाजनक प्रदर्शन है और हमें इस सच्चाई का सामना करना होगा। हमने अच्छी से तरह से बल्लेबाजी नहीं की। 

मयंक ने आगे कहा कि नई गेंद कुछ हरकत कर रही थी और कुछ उछाल भी था। यह एक महत्वपूर्ण समय था और उसके बाद बल्लेबाजी करना बेहतर हुआ। हम काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और गेंदबाजी इकाई के तौर पर काफी सही चीजें कर रहे हैं। अर्शदीप आगे आकर गेंदबाजी संभाल रहे हैं। राहुल को विकेट मिले हैं और कागिसो रबाडा जैसे बड़े खिलाड़ी हो हमें महत्वपूर्ण विकेट दिला रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News