फ्लाइट में बीमार पड़ने पर थाने पहुंचे Mayank Aggarwal, शिकायत में लिखीं यह बातें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2024 - 10:52 PM (IST)

खेल डैस्क : कर्नाटक रणजी कप्तान मयंक अग्रवाल ने गड़बड़ी की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। भारतीय बल्लेबाज ने सूरत की फ्लाइट में पानी समझकर गलती से एसिड पी लिया था। उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। रिपोर्ट्स का दावा है कि मयंक की हालत स्थिर है। लेकिन वह आगामी मुकाबला खेल नहीं पाएंगे। 


मयंक अग्रवाल और कर्नाटक टीम का त्रिपुरा से नई दिल्ली जाने का कार्यक्रम था, जहां से वे रेलवे का सामना करने के लिए राजकोट जाने वाले थे। हालांकि, मयंक के बीमार पड़ने के बाद फ्लाइट उड़ान भरने के बाद वापस लौट आई। 

 


मामले बाबत पश्चिम त्रिपुरा एसपी किरण कुमार ने कहा कि मयंक अग्रवाल जब फ्लाइट में बैठे तो उन्होंने अपने सामने एक थैली देखी और उसे पानी समझकर पी लिया। उनके मुंह में सूजन और छाले हो गए। फिलहाल उनकी हालत सामान्य है और उनके शरीर के अंग स्थिर हैं। उनके मैनेजर ने शिकायत की है। हम शिकायत दर्ज कर रहे हैं और मामले की जांच करेंगे।

 

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मयंक ने गलती अपने सामने एक थैली से पानी समझकर तरल पदार्थ पी लिया था। हालांकि, जब पानी का स्वाद पानी जैसा नहीं हुआ तो उन्होंने इसे पीना बंद कर दिया। इसके कुद देर बाद ही उन्होंने मुंह और गले में जलन की शिकायत की। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अग्रवाल अब रेलवे के खिलाफ अगले रणजी ट्रॉफी मुकाबले में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, उनके साथी राजकोट पहुंचेंगे और अपने आगामी मुकाबले की तैयारी करेंगे।

Content Writer

Jasmeet