हरभजन सिंह बोले- मयंक ने मौके का फायदा नहीं उठाया, इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 11:35 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीकी से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के रन नहीं बनाने के कारण चर्चा में रहे। वहीं पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि मयंक अग्रवाल ने शीर्ष क्रम में मिले अवसर का उपयोग नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि अग्रवाल की विफलता के बाद श्रीलंका के खिलाफ भारत के अगले टेस्ट सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ या शुभमन गिल को चुना जा सकता है। 

हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मयंक अग्रवाल को छह पारियां मिली, लेकिन उन्होंने मौके का फायदा नहीं उठाया, जो इस बात का संकेत है कि कोई नया खिलाड़ी आ सकता है। शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ को अगली सीरीज में देखा जा सकता है क्योंकि एक खिलाड़ी के लिए छह पारियां काफी हैं। मयंक एक अच्छा खिलाड़ी है जिसका मैं समर्थन करता हूं, लेकिन उसने पर्याप्त स्कोर नहीं किया है, इसलिए मुझे नहीं पता कि यहां से आगे का रास्ता क्या होगा। 

पूर्व भारतीय स्पिनर ने कहा कि अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं और आगे का रास्ता उन दोनों के लिए मुश्किल हो सकता है। उन्होंने कहा, 'रहाणे और पुजारा ने जोहान्सबर्ग में 50 रनों की पारी खेली लेकिन सीनियर्स से उम्मीदें इससे कहीं ज्यादा हैं। उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं और मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि यहां से आगे का रास्ता उनके लिए मुश्किल होगा। 

हरभजन ने अंत में कहा कि सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं और मुझे लगता है कि रहाणे और पुजारा ने जिस तरह से प्रदर्शन किया उसने वास्तव में अय्यर और सूर्यकुमार के लिए दरवाजे खोल दिए हैं।भारत की अगली टेस्ट सीरीज श्रीलंकाई टीम के खिलाफ 25 फरवरी 2022 से शुरू होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News