Mayank Yadav ने किया फिटनेस टेस्ट पास, मोर्कल ने बताया- कब उतरेंगे मैदान पर

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 10:32 PM (IST)

लखनऊ : भारत की नई तेज गेंदबाजी सनसनी मयंक यादव (Mayank Yadav) पेट के निचले हिस्से में खिंचाव से पूरी तरह उबर गए हैं और उम्मीद है कि मंगलवार को यहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ लखनऊ सुपर जाइंट्स के घरेलू आईपीएल मैच में उन्हें अंतिम 12 में शामिल किया जा सकता है। लगातार 155 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले मयंक को पहले दो मैचों में ‘मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी' का पुरस्कार मिला लेकिन तीसरे मैच में एक ओवर फेंकने के बाद उन्हें खिंचाव का सामना करना पड़ा। 

Mayank Yadav, Fitness test, Morne Morkel, IPL 2024, IPL news, Lucknow Super Giants, मयंक यादव, फिटनेस टेस्ट, मोर्ने मोर्कल, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार, लखनऊ सुपर जायंट्स

 

21 वर्षीय तेज गेंदबाज तीन सप्ताह के रिहैबिलिटेशन के बाद दोबारा फिटनेस के शीर्ष स्तर पर पहुंच गया है। सुपर जाइंटस के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मयंक फिट है और उसने अपने सभी फिटनेस परीक्षण पास कर लिए हैं और हम कल संभावित 12 खिलाड़ियों में उसकी वापसी को लेकर उत्साहित हैं। मयंक ने अब तक 3 मैच में 6 विकेट लिए हैं।

 

मयंक ने पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ अपनी तेज गति से आईपीएल 2024 में आग लगा दी। उन्होंने दोनों मैचों में छह विकेट लिए और उन्हें दोनों मैचों में 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार चुना गया। मयंक ने लगातार 150 किमी प्रति घंटे की गति को छुआ और लाइन और लेंथ पर उनके नियंत्रण ने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। जब भी उन्हें गेंद सौंपी गई है, उन्होंने तूफान ला दिया है, जिसमें आरसीबी के खिलाफ 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाली गेंद भी शामिल है, जो इस आईपीएल सीज़न में अब तक का सबसे तेज़ और टूर्नामेंट के इतिहास में चौथा सबसे तेज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News