Mayanti Langer ने RCB के लिए चुने 4 प्लेयर्स जिन्हें IPL auction में किया जाएगा टारगेट

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2023 - 09:44 PM (IST)

खेल डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 7वें सीजन की नीलामी 19 दिसंबर को रेगिस्तानी शहर दुबई के कोका-कोला एरेना में होगी। नीलामी के लिए विराट कोहली-स्टारर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) फिर से तैयार है। टीम के साथ बतौर कोच एंडी फ्लावर और बतौर नए तकनीकी निदेशक मो बोबट शामिल होंगे। इसी बीच क्रिकेट मैचों की एंकरिंग के लिए चर्चा में रहती मयंती लैंगर ने भी उन 4 प्लेयर्स की पहचान की है जिसके लिए आरसीबी आगामी आईपीएल 2024 ऑक्शन के लिए कोशिश कर सकती है।

 

 

 


1. मिचेल स्टार्क : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क मैच जिताने वाले प्रदर्शन की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। अपने इंस्टाग्राम वीडियो पर मयंती ने सुझाव दिया कि आरसीबी अपने गेंदबाजी विभाग को मजबूत करने के लिए स्टार्क को प्राप्त करने पर विचार कर सकती है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले ही दो सीज़न में फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया है, जहां उन्होंने 27 मैचों में 34 विकेट लिए थे।

 

 

2. गेराल्ड कॉर्टज़ी : दक्षिण अफ्रीका के गेराल्ड कॉर्टज़ी घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से धूम मचा रहे हैं। मयंति का मानना ​​​​है कि युवा दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज आरसीबी की तेज गेंदबाजी के लिए आदर्श हो सकते हैं। कप्तान फाफ डु प्लेसिस की नजरें निश्चित रूप से अपने देश के खिलाड़ी पर टिकी होंगी।

 

 

3. शाहरुख खान : अनकैप्ड खिलाड़ियों में से एक शाहरुख खान आरसीबी के मध्य क्रम को मजबूती दे सकते हैं। मयंती ने कहा कि आरसीबी का लक्ष्य खान की सेवाओं को सुरक्षित करना हो सकता है क्योंकि वह ग्लेन मैक्सवेल के साथ उनके मध्य क्रम में मारक क्षमता जोड़ सकते हैं।

 

 

 

4. वानिंदु हसरंगा : श्रीलंकाई ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा लगातार टी20 फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मयंती ने कहा कि आरसीबी एक बार फिर हसरंगा को उचित कीमत पर अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

 

आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले आरसीबी टीम
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, रीस टॉपले, विल जैक्स, सुयश प्रभुदेसाई, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, विशक विजय कुमार, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज। हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, मयंक डागर, कैमरून ग्रीन
 

Content Writer

Jasmeet