न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान मैकुलम ने की भविष्यवाणी, WTC फाइनल में इस टीम का पलड़ा भारी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 11:51 AM (IST)

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम का मानना ​​है कि आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में भारत के खिलाफ उनकी टीम थोड़े फायदे में रहेगी क्योंकि इस बड़े मैच से पहले वे इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला खेलेंगे। उन्होंने साउथम्पटन में 18 जून से खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले के प्रतिस्पर्धी होने भविष्यवाणी की। 

मैकुलम ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह मैच में 60-40 के अनुपात में न्यूजीलैंड के पक्ष में रहेगा। न्यूजीलैड की टीम मैच अभ्यास के साथ इस फाइनल मुकाबले के लिए पहुंचेगी। मुझे लगता है यह करीबी मुकाबला होगा।' उन्होंने कहा, ‘यह जानते हुए कि वे कितने अच्छे है और उनमें प्रतिस्पर्धा की कितनी भावना है, जिस तरह ह न्यूजीलैंड भारत का सम्मान करता है, एक प्रशंसक के रूप में मैं भारत का सम्मान करूंगा। 

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में एक बेहद ही प्रतिस्पर्धी मुकाबले के लिए तैयार हैं। मै चाहूंगा कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली टीम जीते।' भारतीय टीम अभी मुंबई में पृथकवास में है और तीन जून को इंग्लैंड पहुंचेगी। न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए 17 मई को वहां पहुंच गई थी और दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की श्रृंखला का आगाज दो जून से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News