मेघना कोविड-19 से उबरी, भारतीय दल के साथ जुड़ने के लिए तैयार

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 04:54 PM (IST)

मुम्बई : भारतीय बल्लेबाज एस मेघना कोविड संक्रमण से पूरी तरह उबर चुकी हैं और शुक्रवार तक बर्मिंघम में मौजूद भारतीय राष्ट्रमंडल खेल दल के साथ जुड़ जाएंगी। ऐसा समझा जा रहा है कि बुधवार को मेघना ने अपने काडिर्ओवैस्क्युलर (हृदय संबंधी) टेस्ट क्लियर किए और इसके तुरंत बाद उन्होंने इंग्लैंड जानी वाली पहले फ़्लाइट पर भेज दिया गया। अपने पहले मैच में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से शुक्रवार को होगा। 

ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर अभी भी बेंगलुरु में क्वारंटीन में रहेंगी और उनके लिए इसकी अवधि शनिवार तक होगी। उन्हें टीम के साथ जुड़ने की अनुमति दो निगेटिव कोविड टेस्ट आने और अनिवार्य फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही मिल सकेगी। पूजा के लिए रविवार से पहले भारत से बाहर जाने के कोई आसार नहीं हैं और इसका मतलब है वह अगले बुधवार बारबेडोस के विरुद्ध आख़रिी लीग मैच से पहले भारत के लिए नहीं खेल सकेंगी। अब तक बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़यिों के स्वास्थ्य पर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है। 

अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खिलाड़ियों का नाम लिए बिना बताया था कि भारतीय दल में कोविड केस हुए थे। भारत का खेमा सोमवार को बर्मिंघम के लिए रवाना हुआ था और उसके एक दिन बाद भारतीय ओलिंपिक संघ के एक अधिकारी ने दो पॉज़िटिव केस की पुष्टि की थी। भारतीय टीम ने अब तक बर्मिंघम में दो अभ्यास सेशन रखे हैं। इससे पूर्व उन्होंने 10 दिनों का कैंप में हिस्सा लिया था जहां क्रिकेट कौशल के अलावा फिटनेस पर ध्यान रखा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News