FIFA से पहले मॉडल Melissa Satta बॉडी-पेंटेड इटली शर्ट में आई नजर

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 07:17 PM (IST)

खेल डैस्क : फुटबॉल प्रशंसकों की लिस्ट में सबसे ऊपर रहने वाली मेलिसा सट्टा एक बार फिर से चर्चा में हैं। मेलिसा ने 2010 में दक्षिण अफ्रीका विश्व कप से पहले अपने देश के लिए समर्थन दिखाने के लिए बॉडी-पेंटेड इटली शर्ट में टॉपलेस होकर इसका ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब मेलिसा ने एक बार फिर से इटली का समर्थन करने के लिए बॉडी-पेंटेड इटली शर्ट में नजर आई हैं। 

 

इतालवी टीवी प्रस्तोता ने अपने विशेष स्विमवीयर संस्करण के हिस्से के रूप में स्पोट्र्स इलस्ट्रेटेड पत्रिका के लिए एक फोटोशूट भी करवाया था। वहां उन्होंने कुछ पेंटेड-ऑन पीली बिकिनी पहनी हुई थी। वहीं, उनका टॉप हाफ उनके देश के नीले और सफेद रंगों से ढका हुआ था, जिसे उन्होंने ‘विशेष’ कहा था।

शूटिंंग के बाद सट्टा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि यह वास्तव में कठिन काम है। यह अद्भुत काम है। यह नग्न महसूस करने जैसा नहीं था, मेरे पास कुछ था। जिसे मैं दिखाना चाहती थी। मैंने अपने जीवन में कभी भी नग्न तस्वीर नहीं दी। लेकिन यहां आकर ऐसा करना कुछ अलग है, कुछ विशेष है। अन्य लोग मुझे देखें यह मुझे पसंद है। मुझे अपना शरीर पसंद है और मुझे वास्तव में महसूस नहीं हुआ कि मैं तब नग्न अवस्था में थी।

मेलिसा सट्टा पूर्व एटलेटिको मैड्रिड और इंटर मिलान के स्ट्राइकर क्रिश्चियन विएरी को डेट कर रही थी। जो रिश्ता पांच साल बाद टूट गया। 2011 में मेलिसा ने इतालवी व्यवसायी जियानलुका वाची से सगाई कर ली। 

मेलिसा का कई लोगों के साथ नाम जुड़ा। मिडफील्डर केविन प्रिंस बोटेंग के साथ उनके रिश्ते पर कई बातें उठीं। दोनों में अलगाव होने पर मेलिसा ने जो बयान दिया वह चर्चा में आ गया। उन्होंने कहा कि यह हम सप्ताह में 7 से 10 बार नजदीकियां बढ़ाते थे। मुझे लगता है कि तनाव का कारण यही था। मेलिसा ने शादी के चार साल बाद बोटेंग को तलाक दे दिया।

मेलिसा सफल मॉडलिंग करियर के अलावा स्कोई स्पोटर््स इटली के लिए बतौर एंकर जुड़ी रहीं। वह सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। जिनके लिए वह नियमित हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं। 

Content Writer

Jasmeet