फैमिली टाइम: बीच पर घूमने निकले मेस्सी तो रोनाल्डो ने परिवार संग किया डिनर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 06:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी 2019-20 सीज़न से पहले कुछ समय निकालकर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। कोपा अमेरिका कप के सेमीफाइनल में ब्राजील से हारने के बाद मेस्सी के पास बेहद ही कम समय बचा है। पांच बार के बैलून डी'ओआर विजेता ने फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम फोटो अपलोड की है जिसमें वह अपने परिवार के साथ बीच (समुद्र किनारे) पर समय बिता रहे हैं। 

मेस्सी द्वारा अपलोड की गई फोटो में वह अपने बेटों थियागो, सिरो और माटेओ तथा पत्नी एंटोनेला रोक्कोज़ो के साथ जीप राइड करते नजर आए।

इसी के साथ ही मेस्सी ने दो अन्य फोटोज भी शेयर की हैं जिसमें से एक में वह अपने परिवार के साथ समुद्र का आनंद ले रहे हैं जबकि एक अन्य फोटो में पत्नी के साथ पोज देते नजर आए। कोपा अमेरिका कप के बाद बार्सिलोना की तरफ से मेस्सी लम्बी छुट्टी पर हैं। 

वहीं रोनाल्डो की बात करें तो उन्होंने अपने बच्चों और गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ डिनर करते नजर आए। रोनाल्डो ने फोटो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन दिया, कड़ी मेहनत के बाद घर वापस आना और अपने प्यारे परिवार के साथ रहना कितना शानदार है। हालांकि परिवार के साथ समय बिताने के बाद रोनाल्डो एक बार फिर प्री-सेशन ट्रेनिंग के लिए जुवेंटस के साथ जुड़ गए हैं। 

Sanjeev