मैसी ने जाहिर की ख्वाहिश- बार्सिलोना क्लब में चाहते हैं इस स्टार फुटबॉलर की एंट्री

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 05:23 PM (IST)

नई दिल्ली : स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने ख्वाहिश जारी की है कि उनके बार्सिलोना क्लब में वह फिर से नेमार को शामिल करना चाहते हैं। नेमार ने पिछले साल ही 22.2 करोड़ पाऊंड की राशि के साथ बार्सिलोना से पीएसजी क्लब में शिफ्ट किया था। मेसी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि हालांकि यह काफी मुश्किल होगा लेकिन नेमार के क्लब में वापस आने से उन्हें सबको बेहद खुशी होगी। बार्सिलोना में हमने कई अच्छे पल साझा किए हैं। मैं यह भी जानता हूं कि पीएसजी नेमार को नहीं जाने देगा।

रोनाल्डो ने दिया मैसी को न्यौता

बता दें कि बीते दिनों ही रियाल मैड्रिड से रिकॉर्ड राशि में इटली के फुटबाल क्लब जुवैंट्स में गए रोनाल्डो ने मेसी को उनके साथ जुवैंट्स में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था। हालांकि मेसी ने इससे इंकार करते हुए कहा था कि उन्हें बदलने की जरूरत नहीं है। वह विश्व की सबसे बेहतरीन अीम के लिए खेल रहा हूं। मेरे लक्ष्य हर साल बदलते हैं टीम नहीं।

नियम तोडऩे के कारण पीएसजी बेच सकता है एक खिलाड़ी


नेमार के किसी दूसरे क्लब में जाने की चर्चा इसलिए शुरू हुई थी कि क्योंकि पीएसजी ने फीफा के फाइनेंशियल फेयर प्ले (एफएफपी) नियम को पूरी तरह लागू नहीं किया था। इसके तहत अगर कोई टीम अपने प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए कमाई से ज्यादा खर्च करती है तो यह नियम तोडऩा माना जाएगा। अभी पीएसजी को करीब 1350 करोड़ रुपए की जरूरत है। ऐसे में कयास लग रहे हैं कि किलियन एमबापे और नेमार में से किसी एक को पीएसजी क्लब बेच सकता है।

Jasmeet