MI vs CSK का मैच मुझे भारत-पाक मैच का एहसास दिलाता है : हरभजन सिंह

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 04:36 PM (IST)

कोलकाता : कई बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच को 'एल क्लासिको' करार दिया गया है क्योंकि जब भी ये दो टीमें आपस में भिड़ती हैं तो यह सीजन की सबसे अधिक देखे जाने वाला मैच बन जाता है। मुंबई और चेन्नई दोनों टीमों की ओर से खेल चुके हरभजन सिंह ने इस मैच की तुलना भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से कर दी। क्योंकि दोनों मैचों के दौरान भावनाएं उच्च होती हैं।

हरभजन ने कहा कि 10 साल तक मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में बैठने के बाद जब मैंने पहली बार सीएसके की जर्सी पहनी तो अजीब लगा। मेरे लिए दोनों टीमें बेहद खास रही हैं। इन दो आईपीएल दिग्गजों के बीच मैच की प्रतिद्वंद्विता भारत-पाकिस्तान मैच की भावना पैदा करती है। 

हरभजन ने आगे कहा कि जब मैंने पहली बार मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान पर कदम रखा तो मैं मैच के जल्द खत्म होने की प्रार्थना कर रहा था क्योंकि उस खेल में भावना और बहुत दबाव शामिल था। सौभाग्य से वह मैच जल्दी समाप्त हो गया और सीएसके ने इसे जीत लिया।

गौर हो कि अब तक चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 32 मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें मुंबई की टीम चेन्नई पर भारी पड़ी है। 32 मैचों में से मुंबई इंडियंस की टीम ने 19 मैचों में जीत हासिल की है। वहीं चेन्नई को मुंबई के खिलाफ सिर्फ 13 मैचों में ही जीत नसीब हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News