MI vs LSG, IPL 2024 : हेड टू हेड, पिच रिपोर्ट, मौसम का हाल जानें, ये हो सकती है प्लेइंग 11

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 12:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का 67वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमें आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं और इस मैच में जीत के साथ टूर्नामेंट से विदा लेने की कोशिश करेंगी। मुंबई इंडियंस काफी पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है जबकि लखनऊ ने तीन मैचों में लगातार हार से अंक भी गंवाए और रन रेट भी खराब किया जिससे वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गया। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 5 
मुंबई - एक जीत
लखनऊ - 4 जीत 

पिच रिपोर्ट 

प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम गेंदबाजों के लिए ज़्यादा अनुकूल है, लेकिन बल्लेबाजों के लिए भी रन बनाने के मौके प्रदान करता है। इस मैदान पर खेले गए 115 मैचों में से 62 मैच दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीते हैं। पिछले 10 मैचों में भी इस मैदान पर यही ट्रेंड देखने को मिला है, जिसमें 7 मैच दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीते हैं।

मौसम 

मौसम पूर्वानुमान के अनुसार 17 मई की शाम को बारिश की कोई संभावना नहीं है। हालांकि शाम को नमी 77 प्रतिशत के आसपास रहने की उम्मीद है, जिसका मतलब है कि खेल के दूसरे भाग में ओस महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। 

संभावित प्लेइंग 11 

मुंबई इंडियंस : इशान किशन (विकेट कीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, नेहाल वढेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएट्जी, पीयूष चावला 

लखनऊ सुपर जायंट्स : केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेट कीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, अरशद खान, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, युद्धवीर सिंह 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News