MI vs RR : हार के बाद बोले हार्दिक पांड्या- मुझे और भी बहुत कुछ करने की जरूरत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:05 AM (IST)

खेल डैस्क : वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन हमेशा से प्रभावी रहा है। खास तौर पर राजस्थान के खिलाफ तो वह अपने पिछले 8 में से पांच मुकाबले जीत चुके थे। लेकिन सोमवार को मुंबई इंडियंस की टीम राजस्थान के आगे नतमस्तक हो गई। पहले खेलते हुए मुंबई ने केवल 125 रन ही बनाए थे जिसके जवाब में राजस्थान ने रियान पराग के 54 रनों की बदौलत छह विकेट से जीत हासिल कर ली। मुकाबला गंवाने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या निराश दिखे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हां, एक कठिन रात थी। हमने उस तरह से शुरुआत नहीं की जैसी हम शुरू करना चाहते थे। मैं मुकाबला करना चाहता था, हम 150-160 के आसपास पहुंचने की अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मेरे विकेट ने उन्हें खेल में वापस आने की अनुमति दी, मुझे और भी बहुत कुछ करने की जरूरत थी।

 

हार्दिक ने माना कि यह बिल्कुल ठीक है। हमें ऐसी सतह की उम्मीद नहीं थी, लेकिन आप इसे हमेशा बल्लेबाज के रूप में नहीं रख सकते, कई बार गेंदबाजों के लिए अपनी बात रखना अच्छा होता है। यह सब सही चीजें करने के बारे में है, (सही) परिणाम कभी-कभी होते हैं, कभी-कभी ऐसा नहीं होता है। एक समूह के रूप में, हमारा मानना ​​है कि हम बहुत बेहतर कर सकते हैं, लेकिन हमें थोड़ा अधिक अनुशासित होने और बहुत अधिक साहस दिखाने की आवश्यकता है।


मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस को अपने घरेलू वानखेड़े के मैदान पर ही हार झेलनी पड़ी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में मुंबई ने पहले खेलते हुए महज 125 रन ही बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 39 गेंदों पर 54 रन बनाकर अपनी टीम को 15.3 ओवर में ही जीत दिला दी। राजस्थान के लिए यह सीजन की तीसरी जीत थी और वह इसी के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। मुंबई आखिरी स्थान पर कायम है।


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
मुंबई इंडियंस : ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका
राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नंद्रे बर्गर, युजवेंद्र चहल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News