मिया की सगाई : स्वीडन के शैफ के प्यार में दीवानी हुई खलीफा

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 07:51 PM (IST)

जालन्धर : पोर्न इंडस्ट्री से संन्यास लेने के बाद बतौर स्पोटर््स एंकर करियर आगे बढ़ाने वाली मिया खलीफा ने अपने ब्वॉयफ्रैंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ सगाई कर सभी को चौका दिया है। मिया ने अपने इंस्टागाम अकाऊंट पर बाकायदा रॉबर्ट के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी ऊंगली में सगाई की रिंग दिख रही है। फोटो में मिया ने स्वीडन की भाषा में कैप्शन दिया है- इंगेज्ड।

वहीं, रॉबर्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ कैप्शन दी है कि हम शिकागो वीकैंड मनाने गए थे। वहां हमने शानदार डिनर किया। फिर मिया को प्रपोज कर दिया। उसने हां कर दी है। रॉबर्ट ने कहा कि डिनर के दौरान मिया बेहद उत्सुक थी। वह जल्द से जल्द स्वादिष्ट खाने का मजा उठाना चाहती थी। तभी मैंने उन्हें खाना शुरू करने से रोक दिया। मैंने जेब से अंगूठी निकाली और उसकी उंगली में डाल दी। कहा- मैं तुम्से बहुत प्यार करता हूं। मिया भी आगे से मुस्करा पड़ी।

बता दें कि मिया ने कम समय में ही सबसे पॉपुलर होने का रिकॉर्ड बनाया था। 2011 में वह गूगल पर सर्च होने वाली सबसे बढ़ी सैलिब्रिटीज में से एक थी। वहीं, रॉबर्ट की बात करें तो उन्होंने 2011 में अपनी हाईस्कूल दोस्त के साथ शादी की थी। लेकिन 5 साल बाद ही उन्होंने तलाक ले लिया। 

Jasmeet