अपनी एक्स पत्नी काइली के साथ रिश्ते पर माइकल क्लार्क ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 03:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने इस साल फरवरी में अपनी पत्नी काइली से तलाक लेकर अलग हो गए थे। क्लार्क ने 2012 में काइली बैक से शादी की थी। मगर अब दोनों ने सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। ऐसे में क्लार्क ने अपनी पत्नी के साथ रिश्तों को लेकर खुलासा किया है। जिसके बाद ये पूर्व खिलाड़ी क्रिकेट के गलियारें में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान क्लार्क ने कहा, 'मेरे हिसाब में बहुत ज्यादा लकी हूं कि मैं सकुशल अपनी मां और बेटी के साथ उनसे अलग हो गया, लेकिन हां हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेगे। मेरे हिसाब से मेरी और काइली की दोस्ती अब और ज्यादा गहरी हो गई है। आज भी हमारे बीच रोजाना बात होती है। आपने भी शायद काइली से सुना होगा कि हम दोनों एक दूसरे से अलग होकर काफी खुशी हैं और अब हमारी अच्छी दोस्ती की वजह हमारी बेटी है, हमारी बेटी भी इस बात से खुश है कि अब हम अच्छे दोस्त हैं।

PunjabKesari
क्लार्क ने आगे कहा, 'जब आपका बच्चा समझदार हो तो आपको इस तरह के निर्णय लेने में ज्यादा कठिनाई नहीं होती। हमारी बेटी नंबर 1 है और हम दोनों उसके लिए जो भी करेगे वह बेस्ट ही होगा। हां, हर रिश्तें में कुछ और लोगों भी शामिल होते हैं। हमारे बीच भी परिवार, दोस्त और अगर कोई नया इंसान भी जिंदगी में आएगा तो हम दोनों उसको पूरा सम्मान देंगे। यह वाकई में काफी सरल हैं।'

PunjabKesari
क्लार्क के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने 115 टेस्ट मैचों में 8643 रन, 245 एकदिवसीय मैचों में 7981 रन और 34 टी20 मैचों में 488 रन बनाए। इस दौरान क्लार्क ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 36 शतक लगाए। क्लार्क अपने वक्त के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते रहे हैं। मौजूदा वक्त में वह कमेंट्री करते नजर आते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News