माइकल हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस से चेन्नई लाया गया, दोनों कोच कोरोना से हैं संक्रमित

5/6/2021 4:52:03 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी और गेंदबाजी कोच एल बालाजी को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद एयर एंबुलेंस में दिल्ली से यहां लाया गया। फ्रेंचाइजी के एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। हसी और बालाजी कोचिंग स्टाफ के वे सदस्य थे जो जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद मंगलवार को आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

सीएसके के अधिकारी ने कहा कि हमने हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस से चेन्नई लाने का फैसला किया क्योंकि यहां हमारे संपर्क बेहतर हैं और हम जरूरत के समय बेहतर मेडिकल सुविधाएं सुनिश्चित करना चाहते हैं। अधिकारी ने साथ ही कहा कि दोनों में लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और उनकी तबीयत ठीक है। सीएसके के अधिकारी ने कहा कि हसी को देश छोड़ने के लिए कोविड नेगेटिव नतीजे का इंतजार करना होगा।

उन्होंने कहा कि हसी को इंतजार करना होगा और कोविड नेगेटिव रिपोर्ट आने पर ही वह भारत से जा सकते हैं। जब उनका जाना सुरक्षित होगा तो हम उनके लिए चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था करेंगे। हसी के अलावा आईपीएल में हिस्सा ले रहे आस्ट्रेलिया के अन्य सदस्य गुरुवार को मालदीव के लिए रवाना हो गए जहां वे आस्ट्रेलिया के लिए उड़ान की अनुमति मिलने तक इंतजार करेंगे।

सीएसके अधिकारी ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने टीम के विदेशी खिलाड़ियों के चार्टर्ड विमान में जाने का इंतजाम किया है। अधिकारी ने बताया कि सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के अपने सभी साथियों के अपने शहरों के लिए रवाना होने के बाद अपने गृह नगर के लिए रवाना होंगे। आईपीएल 2021 को उस समय निलंबित कर दिया गया जब जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में चार खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरूण चक्रवर्ती तथा संदीप वारियर शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static