माइकल हसी ने चुनी IPL T20 की धांसू ऑल टाइम प्लेइंग-XI, धोनी को दी खास जिम्मेदारी

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 10:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस के कराण पिछले कुछ दिनों से विश्व के सभी स्टार खिलाड़ियों ने अपने घरों में प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रहे है। ऐसे में आस्ट्रेलिया टीम के दिग्गज खिलाड़ी माइक हसी ने अपनी आईपीएल ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन को चुना है। जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खास जिम्मेदारी दी है। 

PunjabKesari
दरअसल, हसी ने पूरे 12 खिलाड़ियो को कुल चुना है। जिसमें हसी ने सलामी बल्लेबाज के क्रम पर डेविड वार्नर और रोहित शर्मा को शामिल किया है। टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को वन- डाउन और एबी को नंबर चार के स्थान पर रखा है। हालांकि मिडिल ऑर्डर की बात करें तो हसी ने यहां विस्फोटक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी को मौका दिया है। बात दें, हसी ने धोनी को इस टीम का कप्तान भी मनाया है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि हसी के क्रिकेट करियर की तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 79 टेस्ट मैच खेलते हुए 137 इनिंग्स में 6265 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 185 वनडे मैच खेलते हुए 157 इनिंग्स में 5442 और T20 फॉर्मेट में 38 मैच खेलते हुए 30 इनिंग्स में 721 रन बनाए हैं।

माइकल हसी की ऑलटाइम IPL XI: रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एम एस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल (12वें खिलाड़ी)।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News