ऑस्ट्रेलियाई पीएम से खफा हुए माइकल स्लेटर, कहा- आपके हाथ खून से रंगे हुए हैं

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 06:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने अपने देश के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के लताड़ा है। माइकल स्लेटर ने इसलिए अपना गुस्सा प्रधानमंत्री मॉरिसन पर निकाला है क्योंकि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण भारत की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है। क्योंकि इस समय भारत में टी20 लीग आईपीएल चल रहा है और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इसका हिस्सा हैं। 

PunjabKesari

माइकल स्लेटर आईपीएल में कमेंट्री कर रहें हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री पर बयान देते हुए कहा कि मैं उनके इस फैसले से सहमत नहीं हूं। अगर सरकार हमारी सुरक्षा चाहती है तो उन्हें हमें देश वापिस आने देना चाहिए। यह बहुत ही शर्मनाक है। प्रधानमंत्री आपके हाथ खून से रंगे हुए हैं। आपकी हिम्मत कैसी हुई कि हमारे साथ ऐसा बर्ताव करने की। आपके क्वारंटीन सिस्टम का क्या हुआ?स्लेटर ने आगे कहा कि मेरे पास सरकार की परमिशन थी कि मैं आईपीएल में जाकर काम कर सकता हूं लेकिन अब सरकार इसे नजरअंदाज कर रही है। 

उन्होंने इसके साथ ही ट्वीट किया कि और जिन्हें यह लग रहा कि यह सब पैसे के लिए हो रहा है। अच्छा है इसे भूल जाओ। मैं यह सब जीने के लिए कर रहा हूं और मेरे पास एक पैसा भी नहीं है। तो कृप्या गालियां देना बंद करें और सोचें हजारों लोग भारत में हर दिन मर रहें हैं। आप इसे सहानुभूति कह रहे हैं। हमारी सरकार ही कुछ कर सकती है।  

वहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष निक हॉकले ने खिलाड़ियों की वापसी कर कहा  कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) समाप्त होने के बाद कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित भारत से आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को स्वदेश लाने के लिए चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करने की अभी उनकी कोई योजना नहीं है। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News