सिबले के धीमे शतक पर बोले वॉन, यही था जो इंगलैंड को लंबे समय से चाहिए था

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 05:42 PM (IST)

नई दिल्ली : डोमिनिक सिबली को विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शतक लगाने के बावजूद आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। सिबली पर काफी धीमा खेलने का आरोप लगा है लेकिन पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि यह खिलाड़ी में प्रतिभा है। वह इस वक्त वो ही कर रहा है जो इंग्लैंड को चाहिए। बता दें कि 24 वर्षीय सिबली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 312 गेंद में शतक बनाया था। नवंबर 2014 के बाद से टेस्ट क्रिकेट में यह सबसे धीमा शतक था। तब बांग्लादेश के तमीम इकबाल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 312 गेंदों में शतक लगाया था।

Michael Vaughan, Dom Sibley, ENG vs WI

वॉन ने कहा- सिबली ने अपनी 120 रनों की पारी में 372 गेंदें खेली। इंग्लैंड एक मजेदार टीम है। उनके फैंस ऐसे फॉर्मेट में उनकी आलोचना करते हैं क्योंकि वह काफी तेजतर्रार खेल खेलते हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर बहुत से लोग आलोचना कर रहे थे कि डोम सिबली किस तरह खेले। सिबली अभी इंग्लैंड टीम के लिए बिल्कुल सही कर रहे हैं। ठीक ऐसा ही इंग्लैंड को लंबे समय से जरूरी था। कोई ऐसा व्यक्ति जो सिर्फ बने रहना चाहता है, अपने विकेट को महत्व देता हो और बल्लेबाजी करता हो।

Michael Vaughan, Dom Sibley, ENG vs WI

वॉन ने कहा- हम बेन स्टोक्स, जोस बटलर, ओली पोप और अन्य तेजतर्रार प्लेयरों को श्रेय देते हैं। इसी तरह डोम सिबली भी इज्जत के हकदार हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें इसमें बदलाव करना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि उसके साथ बहुत गलत हुआ है। यह भी हो सकता है कि उसने अपनी गेम ऑफ साइड पर रखी ताकि वह गेंदबाजों को दबाव में लाए और सेट होकर रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News