माइकल वॉन का विवादित बयान, कहा- बारिश ने भारत को बचा लिया

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 04:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथैम्पटन के एजिस बाउल में खेला जाना है। लेकिन साउथैम्टन में मौसम मैच के बीच में बड़ी बाधा बनी हुई है। साउथैम्टन में लगातार बारिश हो रही है जिस कारण निर्धारित समय पर नहीं शुरू हो पाया। जिस वजह से मैच को देरी से शुरू किया जाएगा और पहला सेशन भी बारिश की भेंट चढ़ गया। लेकिन फाइनल मैच से पहले ही इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भारतीय टीम को लेकर विवादित बयान दिया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेतुके बयानों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर भारतीय टीम पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। माइकल वॉन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले फाइनल मैच पर ट्वीट करते हुए कहा कि मैं देख रहा हूं कि मौसम ने भारतीय टीम को बचा लिया। वॉन ने इसके साथ ही इमोजी का इस्तेमाल किया और हैश टैग देते हुए लिखा कि टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल।

माइकल वॉन के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि उन्होंने भारतीय टीम के खिलाफ यह ट्वीट किया है। वॉन के ट्वीट के अनुसार भारतीय टीम को इंग्लैंड के खराब मौसम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के पहले दिन बचा लिया है। अगर मैच होता तो भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती। इससे यह भी जाहिर होता है कि वॉन भारतीय टीम को टेस्ट चैंपियनशिप जीतते हुए नहीं देखना चाहते। 

यह पहली बार नहीं है कि माइकल वॉन ने भारतीय टीम को लेकर कोई टिप्प्णी की हो। इससे पहले भी वह भारतीय टीम को लेकर अपने बयान दे चुके हैं। जिस वजह वह सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों द्वारा ट्रोल होते रहें हैं। इस बार भी वॉन ने भारतीय टीम के खिलाफ ट्वीट करके पंगा ले लिया है और उन्हें भारतीय प्रशंसकों द्वारा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News