माइकल वान बोले- रोहित शर्मा के बिना मुंबई का खिताब जीतना संभव नहीं

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 03:50 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान का मानना है कि कप्तान रोहित शर्मा के बिना मुंबई इंडियंस का खिताब जीतना संभव होता नहीं दिख रहा। वान ने एक शो के दौरान कहा कि रोहित मुंबई की ताकत है उनके बिना आगे बढऩा इतना आसान नहीं है। रोहित अगर बल्ले से रन नहीं बनाते तो उनकी लीडरशिप मैच जीतने के लिए अहम रोल निभाती है। मुझे नहीं लगता कि रोहित की जगह अभी कोई और आ सकता है।

Michael Vaughan, Mumbai indians, माइकल वान, रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस, Possible, Rohit Sharma, IPL news in hindi, Sports news,

वान ने कहा- हालांकि मुंबर्ई के पास लगभग हर प्लेयर का विकल्प है। उनके पास ओपनिंग पर अच्छे बल्लेबाज हैं। इसके अलावा मध्यक्रम बल्लेबाज, तेज गेंदबाज भी अच्छी है। लेकिन अगर आपके पास अच्छी प्लेइंग-11 है तो मुझे लगता है कि कई बार नो रोहित शर्मा फैक्ट भारी पड़ जाता है। मुझे नहीं लगता कि मुंबई रोहित शर्मा के बिना खिताब जीत सकती है। मुझे नहीं पता कि रोहित के साथ क्या हुआ है, वह आगे खेल पाएंगे या नहीं। लेकिन वह नहीं खेले तो खिताब जीतना मुश्किल होता दिख रहा है।

Michael Vaughan, Mumbai indians, माइकल वान, रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस, Possible, Rohit Sharma, IPL news in hindi, Sports news,
वान ने कहा- पहले खबरें आई थी कि रोहित अनफिट हैं इस कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। लेकिन फैसला कई सवाल छोड़कर गया है। अगर वह फिट नहीं है तो मैदान पर क्या रहे हैं। वह नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं लेकिन जब सिलेक्शन की बात हो तो वह फिट नहीं है। वहीं , रोहित के मुद्दे पर बोलते हुए साइमन डाउल ने कहा कि उन्हें इस मामले में कोई आइडिया नहीं है कि बीसीसीआई क्या कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News