4-0 से भारत की हार की भविष्यवाणी करने वाले बदले वॉन के सुर, कही यह बात

1/17/2021 3:37:40 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज की शुरूआत में कई दिग्गज खिलाड़ियों ने यह भविष्यवाणी की थी कि इस दौरे पर उन्हें टेस्ट सीरीज में बुरी हार मिलेगी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने यहां तक कह दिया था कि भारत इस दौरे पर 4-0 से हारेगी। लेकिन भारतीय टीम ने पहले मैच में हार के बाद जबरदस्त वापसी की है। चौथे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम की पारी जब 186 पर 6 विकेट गिर जाने के बाद लड़खड़ा गई थी। तब शार्दुल और सुंदर की बल्लेबाजी क्षमता ने भारत के स्कोर को 336 तक ले आए। यह देखकर माइकल वॉन अपने बयान से पहल गए हैं।

Sports

भारतीय खिलाड़ियों का यह ज्जबा देख माइकल वॉन भी काफी खुश हुए और उन्होंने खिलाड़ियों की तारीफ की। माैइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस पूरी सीरीज के दौरान जिस तरह से भारतीय खिलाड़ियों ने अपना चरित्र दिखाया है वह बेहद कमाल का है। इसका पूरा श्रेय भारतीय टीम को जाता है। भारतीय टीम इस पूरी सीरीज के दौरान चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से परेशान रही लेकिन टीम की बेंच स्ट्रेंथ ने बताया कि वह कितनी कमाल की है। भारतीय टीम के पास काफी मजबूत बेंच स्ट्रेंथ है।

ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेले चौथे टेस्ट मैच में भारत का स्कोर एक समय 186 रन पर 6 विकेट था। टीम के सभी बल्लेबाज आउट हो चुके थे। लेकिन डेब्यू कर रहे वाशिंगटन सुंदर औ शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को विकेट लेने नहीं दिया। दोनों ने सातवें विकेट के लिए रिकॉर्ड 123 रन की साझेदारी की।

Sports

दोनों ही खिलाड़ियों ने इस मैच में पहले गेंदबाजी में कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया और उसके बाद मौका मिलने पर बल्लेबाजी में भी खूब हाथ दिखाए। शार्दुल ने जहां टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक लगाते हुए  67 रन की पारी खेली तो वहीं सुंदर ने भी टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक लगाते हुए 62 रन बनाए। दोनो ने गेंदबाजी में 3-3 विकेट भी लिए थे। 
 


Raj chaurasiya

Recommended News