स्टीव स्मिथ के बचाव में आया पूर्व दिग्गज खिलाड़ी, कहा- वह भी इंसान हैं

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 05:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ पिछली तीन पारियों में कुछ खास नहीं कर पाएं और उनके बल्ले से रन भी नहीं निकल रहे। दूसरे टेस्ट मैच में स्मिथ अश्विन की गेंद का शिकार हो गए और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उनके खराब प्रदर्शन पर अब सवाल उठ रहें हैं तो वहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी माइक हसी स्मिथ के बचाव में आगे आए हैं। 

PunjabKesari

माइक हसी ने स्मिथ की खराब फॉर्म पर बात करते हुए कहा कि भारतीय गेंदबाज जानते हैं कि वह पांव पर अच्छा खेलते हैं तो इसलिए उन्होंने उसे ब्लॉक कर लिया और सीधी विकेटों के बीच में गेंदबाजी की। वह भी इंसान हैं और वह भी गलतियां कर सकते हैं और दुर्भाग्यवश वह कर भी रहें हैं। 

PunjabKesari

हसी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम स्मिथ के खिलाफ अच्छी रणनीति अपना रही है। क्योंकि अगर वह अपना सारा भार क्रीज के पार ले जा रहा है, तो कभी-कभी आप थोड़ा बहुत ऊपर गिर सकते हैं और इसका मतलब है कि आप एलबीडब्ल्यू आउट होते हैं या आपका सिर गेंद की दिशा में नहीं है।

PunjabKesari

स्टीव स्मिथ का बल्ला इंग्लैंड के खिलाफ साल 2019 में खेली गई एशेज सीरीज के बाद ही कुछ कमाल नहीं दिखा पाया है। उन्होंने इस दौरान सिर्फ दो ही बार अर्धशतक लगाया और उनका औसत 30 का रहा है जो उनके करियर औसत से आधा है। स्मिथ को इस दौरान लगी चोट से भी जूझना पड़ा था। 2019 एशेज के बाद से टेस्ट क्रिकेट में स्टीव स्मिथ-

4
36
43
16
85
7
63
1
1 *
0


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News