टी20 विश्वकप फाइनल को लेकर माइक हसी ने दिया यह बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 05:42 PM (IST)

दुबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी माइकल हसी को लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम लय हासिल करने में अच्छी रही है और हर मैच के साथ बेहतर होती गई है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में आमने-सामने होंगे।

हसी ने कहा कि मुझे लगता है कि यह ऑस्ट्रेलियाई टीम लय बनाने में अच्छी रही है और प्रत्येक मैट के साथ धीरे-धीरे बेहतर होती गई है। टूर्नामेंट की शुरुआत में इस ऑस्ट्रेलियाई टीम पर कुछ सवालिया निशान थे, लेकिन यह अभी बेहतर और बेहतर हो गया है और अधिक आत्मविश्वास साथ चल रहे हैं।

हसी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड पिछले कुछ वर्षों में खेल के तीनों फॉर्मेट में शानदार रहा है। इसलिए अगर वे इसे जीत पाते हैं तो यह उनके लिए बहुत बड़ी जीत होगी। मैं किसी भी परिणाम को सिक्का उछालने से प्रभावित नहीं देखना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि टॉस महत्वपूर्ण होगा। 

गौर हो कि टी20 विश्वकप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने हैं। जो भी फाइनल मैच जीतेगा वह पहली बार टी20 विश्वकप को उठाएगा। क्योंकि ना ही ऑस्ट्रेलिया अभी तक टी20 विश्वकप जीता और ना ही न्यूजीलैंड। वहीं ऑस्ट्रेलिया साल 2010 में टी20 विश्वकप का फाइनल खेल चुका है। 

Content Writer

Raj chaurasiya