माइक हसी ने की शुभमन गिल की तारीफ, दिया यह बयान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 09:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। इस मैच में भारतीय टीम ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में जबरदस्त खेल दिखाया और पहले दिन से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हावी रहा। इस मैच से डेब्यू करने वाले शुभमन गिल ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया। शुभमन की बल्लेबाजी देख ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी माइक हसी ने उनकी तारीफ की है और कहा कि वह भारत के लिए आने वाले सालों में शानदार प्रदर्शन करके दिखाएगा। 

PunjabKesari

माइक हसी ने कहा कि शुभमन गिल एक उत्तम दर्जे का खिलाड़ी। यह खिलाड़ी है जो भारत के लिए अगले 10 वर्षों तक खेल सकता है। वह बेहतरीन बल्लेबाज लग रहा है और शायद उसे पहले टेस्ट में ही खेलना चाहिए था। मोहम्मद शमी के जाने के बाद मुझे लगा कि वास्तव में भारत को बड़ा नुकसान होगा लेकिन उनकी जगह सिराज आ गए। उन्होंने असल में अच्छा काम किया है और वह भी कई सालों से वह टेस्ट क्रिकेट खेल रहा है। 

PunjabKesari

माइक हसी ने आगे कहा कि भारतीय टीम द्वारा यह एक कमाल का जवाब था, मुझे मानना होगा। मुझे लगा जैसे इस टेस्ट में आ रहे हैं तो यकीन है कि बदलाव होंगे। जैसा कि रहाणे ने कहा कि भारत ने पहले टेस्ट में काफी अच्छा खेला लेकिन उनके  90 मिनट के खराब खेल ने सब खत्म कर दिया। दूसरे टेस्ट में मुझे लगता है कि उन्होंने सही कप्तानी की उनके पास वास्तव में इसकी कला है। 

Sports

गौर हो कि शुभमन गिल ने दूसरे टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया। उन्होंने पहली पारी में अक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 65 गेंदों पर 45 रन बनाए तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने तेजी से रन बनाए और 36 गेंदों पर 35 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। उनके बल्लेबाजी को देखकर क्रिकेट कई दिग्गज उनसे प्रभावित हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News