मेरे नाम से चमत्कारिक सफलता नहीं मिलेगी : लारा

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 11:15 PM (IST)

मुंबई : पूर्व महान बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पिछले कुछ वर्षों से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और सिर्फ उनका नाम जुडऩा चमत्कारिक प्रदर्शन की गारंटी नहीं है।

 

आईपीएल का खिताब 2016 में जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 2021 में आखिरी (आठवें) स्थान पर रही थी। पिछले साल 10 टीमों की तालिका में हैदराबाद 8वें स्थान पर था। इस बार भी टीम आखिरी दो स्थान पर रहना तय है। टीम रविवार को सत्र के अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी।

 

 

लारा ने मैच पूर्व संध्या पर कहा कि यह बहुत ज्यादा अपेक्षा रखने के बारे में नहीं है। आपके पास आईपीएल जीतने वाली टीमें, तालिका में आखिरी और बीच में रहने वाली टीमें है। यह एक प्रक्रिया है जिसे आपको अपनाना होता है और हमारी टीम पिछले कुछ वर्षों से उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रही है।

 

 

इस महान खिलाड़ी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरा नाम चमत्कारिक रूप से सफलता लाने वाला था। इसके लिए पेशेवर रूप से काम करना पड़ता है, बड़ा नाम होना सफलता की गारंटी नहीं है। मैंने पहले भी कहा है कि मेरे लिए यह पहला अनुभव है। यह मेरे लिए सीखने का एक अद्भुत अनुभव रहा है और कुछ ऐसा है जिसे मैं आगे बढ़ाना चाहूंगा।

 


लारा ने टीम के दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एडेन मार्कराम का समर्थन किया करते हुए कहा कि टीम सत्र के अंत में हर चीज की समीक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि हम दोनों (कप्तान और कोच) इस मामले में नए है। मुझे लगा की नेतृत्व के मामले में हम मैदान पर और मैदान के बाहर इकाई के रूप में सीख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News