प्लेब्वॉय मॉडल के साथ इंजॉय करते चर्चा में आए पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन, देखें वीडियो

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 05:54 PM (IST)

जालन्धर : अपने तीखे बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन इन दिनों ब्रिटिश रियालिटी डांस शो ‘स्ट्रिकली’ में प्लेब्वॉय मॉडल नाडिया बिचकोवा के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। दोनों की एक वीडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल हैं जिसमें माइकल प्रोफेशनल की तरह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 44 साल के माइकल ने क्रिसमस स्पैशल शो के दौरान नाडिया के साथ बेहतरीन प्रस्तुति दी। नाडिया व्यस्क मैगजीन प्लेब्वॉय के लिए भी फोटोशूट करा चुकी है। नाडियो के साथ डांस करने को माइकल ने खूब इंजॉयफुल बताया। उन्होंने कहा कि यह मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे एक्सपीरियंस में से एक है।

माइकल ने दोबारा डांस से जुडऩे पर कहा कि पिछली बार मैंने 2012 में नटालिया लो के साथ ‘स्ट्रिकली’ में हिस्सा लिया था। इतने सालों तक डांस फ्लोर से दूर रहने के चलते मुझे डर था कि कही मैं अपना प्रभाव न खो दूं। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इसकी बड़ी वजह नाडिया रहीं।

 

 

वहीं, नाडिया ने माइकल जैसा पार्टनर मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि आप खुशकिस्मत होते हो जब आपको डांस के लिए माइकल जैसा पार्टनर मिले। आखिरकार कोई तो ऐसा है जो क्रिसमस पर बिल्कुल अलग करने का दम भरता है। बता दें कि माइकल के कुशल डांसर होने की उनकी पुरानी पार्टनर नटालिया ने भी बेहद तारीफ की थी। नटालिया ने कहा था कि मुझे एक शख्स मिला है जो सारी उम्र मेरा दोस्त बनकर रहेगा।

बेहद हॉट है नाडिया बिचकोवा, देखें तस्वीरें-

 

Jasmeet