मिताली राज ने किया खुलासा, बताया कब ले रही हैं क्रिकेट से संन्यास

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 04:01 PM (IST)

क्वींसटाउन : भारत ने 5 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को हरा दिया और क्लीन स्वीप से बच गई है। इस सीरीज में भारतीय महिला टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। पर आखिरी वनडे जीतकर टीम की कप्तान मिताली राज ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जब वह क्रिकेट से संन्यास लेंगी तो भारतीय टीम और भी मजबूत हो जाएगी।

मिताली राज ने कहा कि आगामी 50 ओवर के विश्व कप के बाद जब वह संन्यास ले लेंगी तो टीम नई प्रतिभाओं के साथ कहीं अधिक मजबूत होगी। जब मैं इस टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले लूंगी तो मैं देखूंगी कि आने वाली नई प्रतिभाओं के साथ टीम कहीं अधिक मजबूत है।

मिताली राज ने आगे कहा कि हमने पिछले कुछ मैचों में सुधार किया है जो विश्व कप से पहले एक अच्छा संकेत है। बड़े टूर्नामेंट से पहले सही तैयारी करना जरूरी था। इस सीरीज में गेंदबाजों ने आज अच्छा प्रदर्शन किया। जिस चीज पर हमें ज्यादा काम करने की जरूरत है वह है हमारी फील्डिंग। हमें यह मौका देने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड का धन्यवाद। 

भारत ने अपनी तीनों अनुभवी बल्लेबाजों कप्तान मिताली राज, सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और फॉर्म में वापसी करने वाली हरमनप्रीत कौर के अर्धशतकों की मदद से गुरुवार को यहां 5वें और आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर न्यूजीलैंड दौरे में अपनी पहली जीत दर्ज की। 

Content Writer

Raj chaurasiya