मिताली, स्टालेकर ने प्रिया पूनिया की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 02:44 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत की एकदिवसीय टीम की कप्तान मिताली राज सहित महिला क्रिकेटरों ने ब्रिटेन दौरे के लिए टीम में चुनी गयी अपनी साथी खिलाड़ी प्रिया पूनिया की मां का कोविड-19 से निधन पर शोक व्यक्त किया। मिताली ने टीम की तरफ से प्रिया के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि दुख की इस घड़ी में हम (और मैं टीम की तरफ से बात कर रही हूं) आपके साथ हैं। मजबूत बनो। राष्ट्रीय टीम की एक अन्य खिलाड़ी पूनम राउत ने भी 24 वर्षीय पूनिया के प्रति संवेदना व्यक्त की।

राउत ने ट्वीट किया कि मेरी तरफ से हार्दिक संवेदना। मुझे वास्तव में आपकी इस क्षति के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। इस मुश्किल समय में मजबूत बने रहना। वह हमेशा हमारे दिलों और प्रार्थनाओं में रहेंगी।'' आस्ट्रेलियाई महिला टीम की पूर्व कप्तान लिसा स्टालेकर ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ‘‘आपकी इसकी क्षति के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। ओम शांति। प्रिया पूनिया ने मंगलवार को स्वयं सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि इस खतरनाक वायरस के कारण उनकी मां का निधन हो गया है। 

पूनिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि आज मैंने महसूस किया कि आपने हमेशा मुझे मजबूत बनने के लिए क्यों कहा। आपको पता था कि एक दिन मुझे आपके जाने पर उस दुख से निपटने के लिए इसकी जरूरत पड़ेगी। मां आपकी कमी खलेगी। दूरी कितनी भी हो, मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहोगी। मेरा मार्गदर्शन करती मेरी मां। आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी।उन्होंने कहा कि जीवन की कुछ सच्चाई को स्वीकार करना मुश्किल होता है। आपकी याद कभी नहीं भुलाई जा सकती। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मां। कृपया नियमों का पालन करें और एहतियात बरतें। यह वायरस काफी खतरनाक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News