मोईन अली टेस्ट क्रिकेट में वापसी को तैयार, लेकिन ये है शर्त!

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 11:10 AM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली ने कहा है कि ब्रेंडन मैकुलम के नेतृत्व में टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। 34 वर्षीय मोईन ने पिछले साल 64 मैचों में 195 विकेट लेने और 28.29 की औसत से 2914 रन बनाने के बाद पांच शतकों के साथ टेस्ट क्रिकेट छोड़ दिया। उन्होंने क्वीन्स बर्थडे ऑनर्स में क्रिकेट की सेवाओं के लिए ओबीई से सम्मानित होने के बाद मीडिया से बात करते हुए अपने मन की बात कही। 

मोईन इंग्लैंड के व्हाइट-बॉल क्रिकेट के प्रमुख सदस्य हैं और 2019 विश्व कप की विजयी टीम का हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि मैकुलम ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड के नए कोच के रूप में पदभार संभालने के बाद उन्हें संभावित रेड-बॉल रिटर्न के बारे में बताया था। एक अखबार ने मोईन के हवाले से कहा, बाज (मैकुलम) ने मुझे मैसेज कर पूछा कि क्या मैं 'इन' हूं।" "मैंने इंडियन प्रीमियर लीग में उसके साथ खेला है और उसके काम करने के तरीके का वास्तव में आनंद लिया है। हमने बात की और उन्होंने संभावित रूप से उल्लेख किया, भविष्य में यदि कोई दौरा है या जब भी वास्तव में, क्या मैं उपलब्ध रहूंगा? मैंने कहा 'उस समय मुझे बुलाओ'। हम देखेंगे, दरवाजा खुला है। 

इंग्लैंड ने साल की शुरुआत में एशेज गंवाने के बाद टीम को रीसेट कर दिया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के साथ एक नए युग के कप्तान बेन स्टोक्स और मैकुलम से शुरुआत की। मोईन ने कहा कि वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि नए नेतृत्व में इंग्लैंड के साथ क्या होता है। और भले ही यह दुखद है कि क्रिस सिल्वरवुड मुख्य कोच के रूप में चले गए और (जो) रूट ने कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया, लेकिन यह हमेशा रोमांचक होता है जब कोई नया अध्याय होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News