मोईन अली का बड़ा बयान, आखिरी दिन यह भारतीय गेंदबाज होगा सबसे बड़ा खतरा

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 02:31 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के टेस्ट उप-कप्तान मोईन अली का मानना है कि भारत के खिलाफ चल रहे चौथे टेस्ट के अंतिम दिन बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा इंग्लैंड टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे। इंग्लैंड चौथे टेस्ट में भारतीय टीम ने 368 रन का लक्ष्य दिया गया है। मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड को 291 रन के विशाल लक्ष्य को हासिल करना है जबकि उसके पास 10 विकेट हैं। चौथे दिन के खेल खत्म होने तक इंगलैंड ने बिना विकेट गंवाए 77 रन बना लिए हैं। 

मोईन अली ने कहा कि जसप्रीत बुमराह उन गेंदबाजों में से एक हैं जो कुछ भी कर सकते हैं लेकिन जडेजा इस विकेट पर सबसे बड़ा खतरा हैं। यह काफी सपाट विकेट है लेकिन हमें अभी भी अच्छा खेलना होगा। भारत हमेशा मजबूती से लड़ता है और हमें इससे सावधान रहना होगा।

मोईन अली ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की है। हमें पता था कि अगर हम पहले 10 से 15 ओवर निकाल जाते हैं तो हमारे दोनों सलामी बल्लेबाज बहुत अनुशासित हैं। उन्होंने श्रृंखला में पहले भी ऐसा किया है जब उन्होंने एक अद्भुत साझेदारी की इसलिए उम्मीद है कि वे इसे दोबारा फिर से कर सकते हैं।  

Sports

गौर हो कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 290 रन बनाए और भारत पर 99 रन की बढ़त बनाई। भारत ने अपनी दूसरी पारी में रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी की मदद से 466 रन बनाए और इंग्लैंड के सामने 368 रन का लक्ष्य दिया है। आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 10 विकेट की जररूत है जबकि इंग्लैंड टीम को 291 रन बनाने होंगे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News