PCB के बायो-बबल पर मोहम्मद आमिर ने उठाए सवाल, कहा- लकड़ी देखकर कोरोना नहीं भागेगा

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 04:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन को कोरोना वायरस के कारण रद्द करना पड़ा। इस कारण पीसीबी की क्रिकेट जगत में खूब खिल्ली उड़ी। अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी पीसीबी पर कोरोना वायरस को सही से ना हैंडल कर पाने पर वजह से आलोचना कर रहें हैं। अब इस लिस्ट में मोहम्मद आमिर के रूप में नया नाम जुड़ गया है। आमिर ने एक बयान के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आलोचना की है।

मोहम्मद आमिर ने बयान देते हुए कहा कि जिस होटल में खिलाड़ी और अधिकारी रूके हुए थे वहां किसी भी बाहरी व्यक्ति को आने की अनुमति नहीं थी। होटल में सिर्फ दो लिफ्ट थी। एक खिलाड़ियों के लिए और जबकि दूसरी बाकियों के लिए थी। वहां पर दो लोगों को अलग करने के लिए एक लकड़ी का स्टैंड था लेकिन लोग लिफ्ट का इस्तेमाल करते हुए एक-दूसरे से बात कर सकते थे और देख भी सकते थे। आमिर ने कहा कि कोरोना वायरस लकड़ी का टुकड़ा देख कर भाग नहीं जाएगा। 

आमिर ने आगे कहा कि मैंने टी10 लीग और श्रीलंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया जहां पूरा होटल सिर्फ खिलाड़ियों के लिए बुक था और किसी भी बाहरी व्यक्ति को होटल में आने की अनुमति नहीं थी। हर टीम का अपनी अलग लिफ्ट थी। वहां पर हर टीम का अपना अलग जिम और स्विमिंग पूल था। एक कोई टिम जिम का इस्तेमाल करती तो उस पर एरिया को पहले सैनिटाईज किया जाता और उसके बाद 20 मिनट के इंतजार के बाद कोई टीम जाती थी। 

गौर हो कि पीएसएल का छठे सीजन को कोरोना वायरस के कारण स्थगित करना पड़ा। क्योंकि पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान कई विदेशी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इन खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी भी शामिल हैं। यही कारण है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए टी20 लीग को स्थगित करना पड़ा। 
 

Content Writer

Raj chaurasiya