मोहम्मद कैफ ने कहा- राशिद को हम कैसे खेलते हैं, यही अहम होगा

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 08:24 PM (IST)

चेन्नई : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ को लगता है कि उनकी टीम रविवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चेपक की धीमी पिच पर सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर को कैसे खेलती है, यह काफी अहम होगा। मुंबई इंडियंस पर मिली जीत से आत्मविश्वास से भरी दिल्ली कैपिटल्स अपनी इस लय को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी जारी रखने की कोशिश करेगी। 

कैफ ने कहा कि हम राशिद खान को कैसे खेलते हैं, वह इस पिच पर हमारे लिए अहम होने वाला है। चेन्नई में पिच पर बल्लेबाजी मुश्किल रही है लेकिन उनका अनुभवी बल्लेबाजी लाइन अप निश्चित रूप चुनौती के लिए तैयार है। शिखर (धवन) सचमुच अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और स्मिथ ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। अमित मिश्रा ने पिछले मैच में खूबसूरत गेंदबाजी की और हमारे पास रविचंद्रन अश्विन भी है।

कैफ ने कहा कि मार्कस स्टोइनिस ने पिछले मैच में नयी गेंद से अच्छी गेंदबाजी की थी और जिस तरह से ऋषभ पंत टीम की अगुआई कर रहे हैं, विशेषकर टर्निंग पिच पर, यह अच्छा संकेत रहा है। जब ऑल राउंडर अक्षर पटेल की कोविड-19 से उबरने के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम में वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कह कि दिल्ली कैपिटल्स का संतुलन अब परफेक्ट है।

उन्होंने कहा कि वह इस फ्रेंचाइजी का अहम सदस्य रहा है। उसने पिछले सत्र में टीम के उप विजेता बनने में अहम भूमिका निभायी थी और इस साल भी कुछ अलग नहीं होगा। अक्षर, मिश्रा और अश्विन का एक साथ खेलना हमारे लिये स्वप्निल स्पिन गेंदबाजी आक्रमण होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News