मोहम्मद कैफ ने रहाणे को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, बताया ''परफेक्ट रोल मॉडल''

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 06:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत टेस्ट टीम के उप-कप्तान आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी कप्तानी में भारत को सभी टेस्ट मैच जीतने वाले रहाणे को पूर्व बल्लेबाज के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दते हुए रहाणे को 'परफेक्ट रोल मॉडल' करार दिया है। 

कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत उनकी प्रतिबद्धता, कड़ी मेहनत और अनुशासन का एक और प्रमाण थी। आदर्श रोल मॉडल। आपके (अंजियक्य रहाणे) जन्मदिन पर और डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए शुभकामनाएं। रहाणे न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं जो 18 जून से साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में खेला जाएगा। 

गौर हो कि भारतीय टीम 3 जून को साउथेम्प्टन पहुंची थी और और अनिवार्य तीन दिवसीय हार्ड क्वारंटाइन से गुजरने के बाद भारतीय दल ने एजेस बाउल में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज वर्षों से टेस्ट क्रिकेट में भारत के मध्यक्रम की रीढ़ रहा है और उसने कई बेहतरीन पारियां खेली हैं और टीम को मुश्किल मैचों में जीत दिलाने में मदद की है जिसमें एतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में जीत भी शामिल है। 

Content Writer

Sanjeev