अफगानिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद सस्पैंड, बोले- मेरे दिल में क्रिकेट नहीं बची

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 06:55 PM (IST)

नई दिल्ली : अफगानिस्तान क्रिकेट के महेंद्र सिंह धोनी माने जाते मोहम्मद शहजाद को उनके क्रिकेट बोर्ड ने एक और झटका दे दिया है। क्रिकेट वल्र्ड कप के दौरान अनफिट होने के चलते टीम से बाहर कर दिए गए शहजाद तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर धक्केशाही का  आरोप लगाया था। इसी क्रम में अब शहजाद को अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सस्पैंड कर दिया है। पता चला है कि शहजाद एसीबी द्वारा आयोजित मीटिंग में पहुंचे नहीं थे।


एसीबी के प्रवक्ता का कहना है कि बोर्ड की डिस्पलिन कमेटी की एक जरूरी मीटिंग जोकि बीते महीने 20 और 25 जुलाई को हुई थी, में शहजाद नहीं पहुंचे थे। शहजाद को बोर्ड के नियम तोडऩे के कारण सस्पैंड किया गया है। वहीं, दूसरी ओवर एसीबी के फैसले पर शहजाद ने निराशा व्यक्त की है। शहजाद का कहना है कि क्रिकेट वल्र्ड कप में वह अफगानिस्तान के लिए मात्र 2 मैच ही खेल पाए थे। अब उनके दिल में क्रिकेट नहीं बची है। 


शहजाद का कहना है कि मैं अब खुद को खेलना नहीं देख पा रहा हूं। मेरे लिए क्रिकेट वल्र्ड कप खेलना एक सपने की तरह था। मुझे 2015 में भी फिटनेस समस्याओं के कारण वल्र्ड कप टीम में चुना नहीं गया था। अब मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ बातचीत कर रहा हूं। मेरे दिल में अब क्रिकेट नहीं बची है। 

Jeevan