मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर की ये ग्लैमरस तस्वीर, जमकर हो रही Viral

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 11:01 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां आए दिन सुर्खियों में बने रहते है। हालांकि इन दिनों शमी की पत्नी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खीच रही है। ऐसे में एक बार फिर हसीन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जहां हसीन ने फिर से शमी के ऊपर इशारों-इशारों में निशाना साधा हैं और आचार्य चाणक्य की एक प्रसिद्ध बात भी लिखी है। 

PunjabKesari
दरअसल, जहां ने अपने इंस्टाग्रमा पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, आचार्य चाणक्य की बानी- तुम अगर किसी रास्ते पर चल पड़े हो और तुम्हारे कौम के ही लोग अगर तुम्हे बुरा भला कहे तो तुम जानलो के तुम सही रास्ते पर चल रहे हो.. बता दें कि हसीन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ये संदेश लिखा। जिसके बाद फैंस ने जमकर कमेंट किए।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां 
PunjabKesari
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

2018 में हुआ था दोनों में विवाद
PunjabKesari
बता दें 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News