मोहम्मद कैफ ने की विंडीज की तारीफ, युवक पढ़ाने लगा धर्म का पाठ, फिर मिला ऐसा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 06:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क(राहुल): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ने बुधवार को ट्विटर के जरिए जिंबाव्बे की बांग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने पर तारीफ की। लेकिन शायद जिंबाव्बे को लेकर कैफ की यह तारीफ एक मुस्लिम युवक को हजम नहीं हुई। लिहाजा युवक ने ट्विटर पर कमेंट करते हुए कैफ को धर्म का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया लेकिन उसे महंगा पड़ गया।


कैफ ने जिंबाव्बे के प्रदर्शन को देखते हुए पहले ट्वीट किया, '' बांग्लादेश की टीम 18.4 ओवर में 43 रन बनाकर आउट. वेस्टइंडीज का लाजवाब प्रदर्शन. रोच ने 12 गेंदों के भीतर 5 विकेट लिए।'' उनके इस ट्वीट के बाद एक युवक ने कमेंट किया जिसके बाद कैफ ने उसका जवाब अपने ही तरीके से दिया। 

आसिफ खान नाम से एक यूजर ने कैफ को कहा, ''सर आप मुस्लिम हो आैर धर्म के लोगों को स्पोर्ट करो वेस्टइंडीज को नहीं।'' आसिफ नाम यूजर के इस कमेंट के बाद कैफ ने उसे करारा जवाब दिया। कैफ ने कहा, ''तुम्हारा नाम आसिफ है। इसका मतलब है माफ करना। जैसे की मैने तुम्हें कर दिया। अल्लाह आपको जल्द सद्बुद्धि दे।'' कैफ के इस जवाब के बाद युवक ने मांफी मांगी आैर सफाई देते कहा कि उसका उसके किसी दोस्त ने यह ट्वीट किया।

गाैर हो कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 18.4 ओवर में महज 43 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर जिंम्बाव्बे टीम की खूब प्रशंसा होने लगी। बांग्लादेश का यह किसी टेस्ट की एक पारी में बना सबसे कम स्कोर है। इससे पहले 3 जुलाई 2007 को हुए टेस्ट में श्रीलंका ने 25.2 ओवर में 62 रनों पर ढेर किया था। 

Rahul