न्यूजीलैंड सीरीज से पहले पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को हुआ कोरोना

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 04:49 PM (IST)

कराची : पाकिस्तानी लेग स्पिनर मोहम्मद नवाज न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 सितंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक क्वारंटीन में भेज दिया गया है। नवाज दूसरे दौर के परीक्षण के दौरान पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनका बुधवार को इस्लामाबाद पहुंचने पर टेस्ट किया गया था। वह अब दस दिनों तक क्वारंटीन में रहेंगे, हालांकि पाकिस्तान टीम के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं और टीम ने शुक्रवार को निर्धारित शेड्यूल के अनुसार पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया था।

PunjabKesari

इस बीच न्यूजीलैंड की टीम बंगलादेश का दौरा पूरा करने के बाद निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक आज इस्लामाबाद पहुंच गई है। वह बंगलादेश के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज 3-2 से हार कर आई है। दरअसल न्यूजीलैंड की टीम में उसके कई पहली पसंद के खिलाड़ी नहीं हैं और वह बंगलादेश और अब पाकिस्तान दौरे पर केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन और लॉकी फर्ग्यूसन के बिना आई है, जो यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में भाग लेंगे। 

विलियमसन की अनुपस्थिति में टॉम लैथम टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने घोषणा की थी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैचों के लिए स्टेडियम में 25 प्रतिशत दर्शकों को बैठने दिया जाएगा। बशर्ते मैचों में भाग लेने वाले दर्शक पूरी तरह वैक्सीनेट हों। दोनों टीमों के बीच रावलपिंडी में तीन मैचों की वनडे सीरीज के प्रत्येक मैच में 4500 दर्शक मौजूद रहेंगे, जबकि लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाने वाले पांच टी-20 मैचों में 5500 दर्शक बैठेंगे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News