मोहम्मद शमी ने माना- दक्षिण अफ्रीका में भारतीय बल्लेबाजी रही ढीली

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 06:12 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार से वह आहत हैं। इसी के साथ पहली बार भारतीय टीम के किसी सदस्य ने स्वीकार किया है कि दक्षिण अफ्रीका में हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। शमी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सीरीज में बल्लेबाजी ढीली थी जिसकी वजह से टीम को नुकसान हुआ। शमी बोले- हां, हमारी बल्लेबाजी कभी-कभी थोड़ी ढीली हो जाती है, जिसकी वजह से टीम को दक्षिण अफ्रीका में नुकसान उठाना पड़ा।

मोहम्मद शमी, Mohammed Shami, Admitted, Indian batting, india tour of South Africa, SA v IND, cricket news in hindi, sports news

टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाने पर शमी ने कहा कि भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उनके मुताबिक अगर गेंदबाजों को बचाव के लिए 50-60 रन और दिए होते तो नतीजा कुछ और हो सकता था। उन्होंने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारी गेंदबाजी इकाई बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह एक बहुत बड़ा सकारात्मक पहलू है जो हमें हमेशा खेल में बनाए रखता है।

31 साल की शमी ने कहा कि मुझे यकीन है कि चीजें सुलझ जाएंगी। हम नियमित रूप से खेल रहे हैं और काफी समय से बबल लाइफ का हिस्सा हैं। मैं केवल इतना कहूंगा कि उतार-चढ़ाव आता रहता है। हमें इसके बारे में बहुत अधिक चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय बल्लेबाजी
केएल राहुल :
6 पारियों में 226 रन। जिसमें पहली पारी में 123 रन शामिल। बाकी पांच पारियों में सिर्फ 123 रन। 
मयंक अग्रववाल : एक अर्धशतक। सिर्फ 135 रन बनाए।
चेतेश्वर पुजारा : 6 पारियों में 124 रन।
रिषभ पंत : 6 पारियों में 186 रन।
विराट कोहली : 4 पारियों में 161 रन।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News