मोहम्मद शमी ने खोले टीम इंडिया के राज- बोले यह गेंदबाज जोक को सीरियस ले लेता है

5/11/2021 9:13:37 PM

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू के दौरान टीम इंडिया के माहौल बाबत अहम खुलासे किए हैं। शमी ने कहा कि सभी बॉलर माहौल को हलका करने के लिए अक्सर एक-दूसरे की टांग खिंचाई में लगे रहते हैं लेकिन कुछेक ऐसे हैं जिन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है। शमी ने कहा कि ईशांत शर्मा, उमेश यादव और भुवेश्वर कुमार के साथ आज जब चाहो मजाक कर सकते हो लेकिन जसप्रीत बुमराह के साथ ऐसा नहीं है। 

शमी ने कहा कि कई बार बुमराह जोक को सीरियस ले लेता है। मैं और ईशांत ऐसे क्रिकेटर हैं जोकि घंटों तक लगातार मजाक कर सकते हैं। इंटरव्यू के दौरान शमी ने कहा- हमें एक-दूसरे की टांग खिंचना बहुत पसंद है। लेकिन बुमराह अलग तरह का है। वह जोक्स को ज्यादा पसंद नहीं करता। मेरी उमेश, भुवी और ईशांत के साथ अच्छी जोड़ी बनती है लेकिन मजाक में बुमराह साथ नहीं होता।

लंबे समय से टीम इंडिया के लिए बॉलिंग करते आए शमी ने कहा कि हम कुछ सालों से एक रणनीति पर काम कर रहे हैं। हमारी कोशिश होती है कि बल्लेबाजों को अटैकिंग क्रिकेट न खेलने दी जाए। अगर एक गेंदबाज दबाव बनाता है तो दूसरा उसे बनाए रखने का प्रयास करता है। शमी ने इस दौरान अपनी एक मांग का खुलासा भी कहा। उन्होंने कहा- मैं जब भी मैदान पर होता हूं तो चाहता हूं मिड ऑन पर खड़ा फील्डर मुझे गेंद साफ कर सौंपे। मैं तो टीम मीटिंग में भी इसकी मांग करता हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static