बेटी को शॉपिंग कराते दिखे Mohammed Shami, अर्से बाद मिलकर हुए भावुक, लगाया गले

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 10:39 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां से कोर्ट केस चल रहा है। इस कारण वह अर्से तक अपनी बेटी से भी दूर रहे। बीते दिनों ही शमी को खुश होने का मौका मिला जब कोर्ट के आदेशों पर उन्हें अपनी बेटी से मिलने का मौका मिला। अपने इस मौके को यादगार बनाने के लिए शमी बेटी को एक मॉल में ले गए और उसे शॉपिंग करवाई। शमी इस दौरान बेटी को गले लगाते हुए भावुक भी दिखे। शमी और उनकी बेटी को कई सारे सिक्योरिटी गार्ड्स ने घेरा हुआ था। उन्होंने बेटी को नए जूते भी दिलाए। शमी ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- बहुत समय बाद जब मैंने उसे दोबारा देखा तो समय थम गया। मैं तुम्हें शब्दों से भी ज्यादा प्यार करता हूं, बेबो।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝕸𝖔𝖍𝖆𝖒𝖒𝖆𝖉 𝖘𝖍𝖆𝖒𝖎 (@mdshami.11)

 

न्यूजीलैंड टेस्ट में हो सकती है शमी की वापसी !
शमी काफी समय से चोट के कारण क्रिकेट से दूर हैं। लेकिन अब उन्होंने वापसी का दावा ठोक दिया है। शमी की वापसी पर बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शमी का पुनर्वास काफी हद तक सही रास्ते पर है, न्यूजीलैंड टेस्ट को एक वास्तविक लक्ष्य के रूप में रखा जा रहा है - वह बीसीसीआई की निगरानी में हैं और बहुत अच्छी प्रगति कर रहे हैं। अधिकारी के बयान से साफ है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए शमी को मौका दिया जा सकता है। मोहम्मद शमी को पिछले साल 2023 वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान टखने में चोट आई थी। वो उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट (24) लेने वाले गेंदबाज रहे, लेकिन टखने की चोट के कारण उसके बाद क्रिकेट नहीं खेल सके हैं। शमी अब काफी हद तक रिकवर कर चुके हैं।


भज्जी ने भी की तारीफ
शमी चोट के बाद वापसी को है। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उनकी तारीफ की है। लीजेंड्स लीग खेल रहे हरभजन ने कहा कि मोहम्मद शमी एक बड़े गेंदबाज हैं और मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। शमी के पास जो सीम पोजिशन है, बहुत कम गेंदबाजों में इतनी सटीकता होती है। मैं उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाकर टीम इंडिया के लिए प्रदर्शन करते देखना चाहूंगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News