मोहम्मद शमी के ‘घर’ आई नन्ही परी, ट्विटर पर पोस्ट डाल ऐसे दी बधाई

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 07:17 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर नवजात बच्ची की फोटो डाली है। शमी ने इसके साथ ही अपने घर में नन्ही जान के आने का स्वागत करते हुए लिखा है-
एक और लड़की हमारी फैमिली में आई है।
क्यूट प्रिंसिस आपको जन्म की शुभकामनाएं। 
उम्मीद करता है कि वह प्यार और दयनीय दिल के साथ बड़ी हो। दुनिया में आपका स्वागत है। भाई के परिवार को बधाई।


बीते दिनों बेटी की साड़ी में की थी फोटो शेयर
न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंचे मोहम्मद शमी ने बीते दिनों ही अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह पीली साड़ी पहने हुए नजर आ रही थी। शमी ने इसके साथ ही मैसेज लिखा था- बहुत प्यारी लग रही हो बेटा। भगवान तुम्हारा भला करे। जल्द मिलूंगा। शमी की उक्त पोस्ट को फैंस ने खूब पसंद किया था।

सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे हैं शमी

Sports
मोहम्मद शमी इस वक्त अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे हैं। क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी उन्होंने हैट्रिक लेकर सबको चौका दिया था। वह पिछले एक साल में सबसे ज्यादा वनडे विकेट लेने की सूची में पहले नंबर पर हैं। वह भारत की ओर से सबसे तेज 100 विकेट भी हासिल करने वाले तेज गेंदबाज भी हैं। 

पत्नी हसीन जहां से चल रहा है शमी का विवाद

Sports
शमी का कुछ सालों से पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद चल रहा है। हसीन ने शमी पर जानकारी के बाहर रिलेशनशिप रखने का आरोप लगाया था। हसीन ने यह भी कहा था कि शमी ने कई मैच फिक्स किए। हालांकि शमी ने उक्त आरोपों को गलत ठहराया था। दोनों का मामला अदालत में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News