वो अच्छा कमाएगा तो हमारा... Mohammed Shami की परफार्मेंस देख पत्नी हसीन जहां ने दिया अजब बयान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2023 - 07:55 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान अपनी शानदार गेंदबाजी से तहलका मचाते दिख रहे हैं। अब तक खेले गए 4 मुकाबलों में वह 16 विकेट ले चुके हैं। इसी बीच शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) को जब एक इंटरव्यू के दौरान पति की परफार्मेंस पर दो शब्द बोलने को कहा गया तो उन्होंने ऐसा बयान दिया जिसको सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 

 

 

विश्व कप 2023 के पहले 4 मैचों में चूकने के बावजूद शमी भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे हैं। वह भारत की ओर से विश्व कप इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं। उन्होंने जहीर खान और जवागल श्रीनाथ को पीछे छोड़ दिया है जिन्होंने 44-44 विकेट लिए थे। 

 

 

 

बहरहाल, हसीन जहां ने एक इंटरव्यू के दौरान शमी को छोड़कर टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं। हसीन ने दावा किया कि उन्हें क्रिकेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हसीन बोलीं- मैं क्रिकेट देखती नहीं हूं, इसलिए क्रिकेटरों की भी प्रशंसक नहीं हूं। किसने कितने विकेट के लिए, क्या लिए, ये सब मेरे समझ के बाहर है। मैं कुछ जानती भी नहीं। कुछ भी है, अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, अच्छा खेलेगा, टीम मैं बना रहेगा, अच्छा काम करेगा तो हमारा भविष्य सुरक्षित रहेगा।

 

 

 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में कलकत्ता उच्च न्यायालय ने शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पर रोक हटाने की उनकी याचिका खारिज कर दी थी। इसके बाद जहां सुप्रीम कोर्ट चली गईं। हसीन ने शमी पर दहेज प्रताड़ना और शारीरिक सोशण के आरोप लगाए हैं। अदालत पहले से ही शमी को पत्नी हसीन और बेटी के साथ प्रति महीना मुआवजा देने का हुकम सुना चुकी है। उम्मीद है कि शमी के अच्छे प्रदर्शन के बाद हसीन और ज्यादा मुआवजा लेने की मांग करेंगी।


 

Content Writer

Jasmeet