हुक्का बार में मजे करती दिखी मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, Video हुआ वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 04:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। जहां वह अपनी और शमी के बारें में कुछ ना कुछ पोस्ट भी करती रहती है। जिसके बाद फैंस हसीन को अकसर ट्रोल किया करते है। वही कुछ दिन पहले जहां ने शमी के साथ अपनी सेमी न्यूड फोटो डालकर क्रिकेट के गलियारें में बवाल मचा दिया था। ऐसे में एक बार फिर से हसीन ने अपना एक नया वीडियो डाला है। जहां उन्होंने इशारों ही इशारों में शमी के ऊपर निशाना साधा है।

View this post on Instagram

Hazrat imam Ali alaihiassalam ne farmaya -agar tum us waqt muskura sakte ho jab tum puri tarah tut chuke ho to yakin jano duniya me tumhe koi kabhi nhi tor sakta,kudrat ka kanun h jis darakht ka fal mitha hota h log pathar bhi use hi Marte h, 😊😊😎 # hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

दरअसल, हसीन ने अपनेइंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, अगर तुम उस वक्त मुस्कुरा सकते हो जब तुम पूरी तरह से टूट चुके हो तो यकीन जानो दुनिया में तुम्हें कोई कभी नहीं तोड़ सकता। कुदरत का कानून है जिस दरख्त पर फल मीठा होता है लोग पत्थर भी उसे ही मारते हैं।...बता दें इस वीडियो में हसीन जहां अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। जहं वह किसी क्लब में बैठकर हुका पीती हुए दिख रही है। 


गौरतलब है कि इसस पहले सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।



2018 में हुआ था दोनों में विवाद

बता दें 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।   

बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां 

 


यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं

neel